Saturday 4 November 2017

विदेशी मुद्रा व्यापार कराधान यूक्रेन


विदेशी मुद्रा के कराधान मूलभूत शुरुआती विदेशी मुद्रा व्यापारियों के लिए, लक्ष्य केवल सफल ट्रेडों बनाने के लिए है एक बाजार में जहां मुनाफे - और नुकसान - एक आँख की झपकी में महसूस किया जा सकता है, कई निवेशक लंबे समय तक सोचने से पहले अपने हाथ की कोशिश में शामिल हो जाते हैं। हालांकि, क्या आप विदेशी मुद्रा को एक कैरियर मार्ग बनाने की योजना बना रहे हैं या यह देखने में रुचि रखते हैं कि आपकी रणनीति किस प्रकार से बाहर निकलती है, आप अपने पहले व्यापार से पहले विचार करना चाहिए जबरदस्त कर लाभ हैं। जबकि ट्रेडिंग फॉरेक्स मास्टर के लिए एक भ्रमित क्षेत्र हो सकता है, यू.एस. में अपने लाभ-लाभ अनुपात के लिए करों को भरना वाइल्ड वेस्ट की याद दिलाता है। आपको जो पता होना चाहिए, उसका एक ब्रेक नीचे है। विकल्प और फ्यूचर्स निवेशकों के लिए विदेशी मुद्रा विकल्प में शुरू करने वाले किसी के लिए और फ्यूचर्स को आईआरसी 1256 कॉन्ट्रैक्ट्स के नाम से जाना जाता है। ये आईआरएस-संबंधित अनुबंधों का मतलब है कि व्यापारियों को कम 6040 कर विचार मिलता है। इसका मतलब है कि लाभ में से 60 या हानि दीर्घकालिक पूंजी लाभ हानियों के रूप में गिने जाते हैं और शेष 40 कम अवधि के रूप में। इस कर उपचार के दो मुख्य लाभ हैं: समय कई विदेशी मुद्रा वायदा विकल्प व्यापारियों प्रति दिन कई लेनदेन करते हैं। इन ट्रेडों में से 60 तक लंबी अवधि के पूंजीगत लाभ के रूप में गिना जा सकता है। कर दर जब ट्रेडिंग स्टॉक (एक वर्ष से कम आयोजित), निवेशक 35 अल्पकालिक दर पर कर लगाए जाते हैं। जब ट्रेडिंग फ्यूचर्स या ऑप्शंस, निवेशकों को 23 दर से लगाया जाता है (गणना 60 लंबी अवधि के 15 अधिकतम दर से 40 अल्पकालिक दर बार 35 अधिकतम दर)। ओवर-द-काउंटर (ओटीसी) निवेशकों के लिए आईआरसी 988 अनुबंधों के मुताबिक अधिकांश हाजिर व्यापारियों पर कर लगाया जाता है। ये अनुबंध विदेशी मुद्रा लेनदेन के लिए दो दिनों के भीतर बसे हैं, जिससे आईआरएस को रिपोर्ट किए गए सामान्य लाभ और घाटे के लिए उन्हें खोल दिया गया है। यदि आप स्पॉट फॉरेक्स व्यापार करते हैं तो आपको इस श्रेणी में स्वचालित रूप से समूहबद्ध किया जाएगा। इस कर उपचार का मुख्य लाभ हानि संरक्षण है। यदि आप अपने साल के अंत तक व्यापार में शुद्ध घाटे का अनुभव करते हैं, तो 988 व्यापारी के रूप में वर्गीकृत किया जा रहा है, जो बड़े लाभ के रूप में कार्य करता है। जैसा कि 1256 अनुबंध में है, आप अपने सभी घाटे को सिर्फ 3,000 के बजाय साधारण नुकसान के रूप में भरोसा कर सकते हैं। आईआरसी 1258 अनुबंधों की तुलना में दो आईआरसी 988 कॉन्ट्रैक्ट्स की तुलना में टैक्स की दर दोनों लाभ और नुकसान के लिए स्थिर रहती है - नुकसान के लिए एक आदर्श स्थिति - 1256 अनुबंध, जबकि अधिक जटिल, शुद्ध लाभ वाले एक व्यापारी के लिए अधिक बचत की पेशकश - 12 और दोनों के बीच सबसे महत्वपूर्ण अंतर अनुमानित लाभ और नुकसान का है। समाधान: आपकी श्रेणी को ध्यानपूर्वक चुनना अब मुश्किल भाग आता है: अपनी स्थिति के लिए करों को कैसे फाइल करना है यह निर्णय करना क्या विदेशी मुद्रा विनिमय भ्रामक है, यह है कि जब विकल्पों में फ्यूचर्स और ओटीसी को अलग से समूहित किया जाता है, तो आप के रूप में निवेशक 1256 या 988 अनुबंध चुन सकता है। मुश्किल हिस्सा यह है कि आपको ट्रेडिंग वर्ष के 1 जनवरी से पहले तय करना होगा। विदेशी मुद्रा के दो प्रकार के विवादों के संघर्ष के दो प्रकार हैं, लेकिन अधिकतर लेखांकन कंपनियों में आप 988 अनुबंधों के अधीन होंगे यदि आप एक स्पेश ट्रेडर और 1256 कॉन्ट्रैक्ट हैं यदि आप वायदा व्यापारी हैं मुख्य कारक निवेश करने से पहले आपके एकाउंटेंट से बात कर रहा है एक बार जब आप व्यापार शुरू करते हैं तो आप 988 से 1256 या इसके विपरीत पर स्विच नहीं कर सकते। अधिकांश व्यापारियों को शुद्ध लाभ (क्यों अन्य व्यापार) की आशा है, ताकि वे अपने 988 स्थिति से और 1256 स्थिति में से चुनाव करना चाहें। 988 स्थिति से ऑप्ट आउट करने के लिए आपको अपने पुस्तकों में एक आंतरिक नोट बनाने की आवश्यकता है, साथ ही आपके एकाउंटेंट के साथ फ़ाइल भी। यदि आप शेयरों के साथ-साथ मुद्राओं का व्यापार करते हैं तो यह जटिलता तीव्र हो जाती है इक्विटी लेन-देन को अलग तरह से लगाया जाता है और आप अपनी स्थिति के आधार पर 988 या 1256 अनुबंधों का चुनाव नहीं कर सकते। ट्रैक को ट्रैक करना: आपका प्रदर्शन रिकार्ड अपने ब्रोकरेज बयानों पर भरोसा करने के बजाय, मुनाफे का ट्रैक रखने का एक अधिक सटीक और कर अनुकूल तरीका आपके प्रदर्शन रिकॉर्ड के माध्यम से होता है। यह रिकॉर्ड रखने के लिए एक आईआरएस-स्वीकृत फार्मूला है: अपने अंत की परिसंपत्तियों (शुद्ध) से अपने शुरुआती परिसंपत्तियों को घटाएं (अपने खाते में) घटाएं और निकासी जोड़ें (अपने खाते से) ब्याज से आय कम करें और ब्याज भुगतान जोड़ें अन्य ट्रेडिंग खर्च जोड़ें प्रदर्शन रिकॉर्ड फॉर्मूला आपको अपने लाभ-अनुपात अनुपात का अधिक सटीक चित्रण देगा और आपके और आपके एकाउंटेंट के लिए सालाना फाइलिंग आसान बना देगा। याद करने के लिए चीजें जब विदेशी मुद्रा कराधान की बात आती है तो कुछ चीजें हैं जो आप को ध्यान में रखना चाहेंगे, जिनमें शामिल हैं: दाखिल करने की समयसीमा ज्यादातर मामलों में, आपको 1 जनवरी तक कर की स्थिति का एक प्रकार चुनना होगा। यदि आप एक नया व्यापारी हैं, तो आप यह निर्णय अपने पहले व्यापार से पहले कर सकते हैं - चाहे यह 1 जनवरी या 31 दिसंबर है। यह भी ध्यान देने योग्य है कि आप अपनी स्थिति मध्य वर्ष बदल सकते हैं, लेकिन केवल आईआरएस अनुमोदन के साथ। विस्तृत रिकॉर्ड रखने अच्छे रिकॉर्ड (और बैकअप) को बनाए रखने से आप समय को बचा सकते हैं जब टैक्स का मौसम आता है इससे आप करों को तैयार करने के लिए व्यापार और कम समय के लिए अधिक समय देंगे। भुगतान का महत्व कुछ व्यापारियों ने सिस्टम को हराया और करों का भुगतान किए बिना पूर्ण या अंशकालिक आय व्यापारिक विदेशी मुद्रा की कमाई करने का प्रयास किया। चूंकि ओवर-द-काउंटर व्यापार कमोडिटी फ्यूचर्स ट्रेडिंग कमिशन (सीएफटीसी) के साथ पंजीकृत नहीं है, कुछ व्यापारियों को लगता है कि वे इसके साथ भाग ले सकते हैं न केवल यह अनैतिक है, लेकिन आईआरएस आखिरकार पकड़ लेगा और टैक्स से बचने की फीस किसी भी करों को तुरुप देगा। बॉटम लाइन ट्रेडिंग फॉरेक्स सभी अवसरों और बढ़ते हुए लाभ मार्जिन पर पूंजीकरण के बारे में है, इसलिए एक करदाता निवेश कर सकता है जब करों की बात आती है सही तरीके से लिखने के लिए समय लेते हुए आपको सैकड़ों बचा सकते हैं यदि करों में हजारों नहीं हैं, तो यह एक लेनदेन है जो समय के लायक है। बाजार पर शेयरों की संख्या को कम करने के लिए एक कंपनी द्वारा बकाया शेयरों (पुनर्खरीद) की पुनर्खरीद। कंपनियों। टैक्स रिफंड एक व्यक्ति या परिवार को दिया गया करों पर रिफंड होता है जब वास्तविक कर दायित्व राशि से कम होता है। किसी विशिष्ट समय अवधि में किसी देश की सीमाओं के भीतर निर्मित सभी तैयार वस्तुओं और सेवाओं का मौद्रिक मूल्य। दर जिस पर माल और सेवाओं की कीमतों का सामान्य स्तर बढ़ रहा है और इसके परिणामस्वरूप, क्रय शक्ति का मर्केंडाइजिंग खुदरा बिक्री के लिए माल या सेवाओं को बढ़ावा देने का कोई कार्य है, जिसमें मार्केटिंग रणनीतियों, प्रदर्शन डिज़ाइन और अन्य शामिल हैं। एक अपेक्षाकृत छोटे बाजार पूंजीकरण के साथ स्टॉक को संदर्भित करता है छोटी टोपी की परिभाषा ब्रोकरेज में भिन्न हो सकती है, लेकिन। विदेशी मुद्रा यूक्रेन विदेशी मुद्रा ऑनलाइन विदेशी मुद्रा और सीएफडीएस व्यापार के साथ-साथ विश्लेषिकी, वित्तीय समाचार, डेमो खातों और प्रदर्शन उन्मुख शिक्षा पाठ्यक्रमों सहित अन्य सेवाओं के अपने ग्राहकों को प्रमुख सेवाएं प्रदान करती है । हमें एक सफल कंपनी की छवि रखने पर गर्व है, जो हमारे ग्राहकों को उत्कृष्ट 24-घंटे के कस्टम-अनुरूप समर्थन प्रदान करते हैं। दोनों नौसिखियों और अनुभवी व्यापारियों को हमारी कंपनी में एक ट्रेडिंग अकाउंट खोलना हमारी सेवाओं के पारदर्शी और सुरक्षित उपयोगकर्ता के अनुकूल व्यापार मंच के कारण अत्यधिक लाभप्रद होगा। मेटाट्रेडर 4 फॉरेक्स लिमिटेड ट्रेडिंग ऑपरेशंस के लिए सबसे अच्छा माहौल है। कॉन्ट्रैक्ट फॉर डिफेंडर (सीएफडी) के साथ कंपनी न्यूज ट्रेडिंग ऑपरेशन्स 16 जनवरी 2017 के दौरान उपलब्ध नहीं होंगे। क्रिसमस और नए साल की छुट्टियों के दौरान व्यापार और समर्थन घंटे में बदलाव। सभी खबर फरवरी, 16 2017 AUD बेरोजगारी दर यूएसए बिल्डिंग परमिट यूएसए फिली फेड मैन्यूफैक्चरिंग इंडेक्स हमारे फायदे मेटाट्रेडर 4 प्लेटफार्म 3 पीप से फैले मिनिमल डिपॉजिट 200 इंस्टेंट एक्सच्यूशन दैनिक विश्लेषणात्मक अपडेट नि: शुल्क डेमो अकाउंट टेक्सेशन और फॉरेक्स फ़ॉरेस्ट, राज्य के अनुसार यह अलग होता है। आपको करों का भुगतान करना पड़ सकता है, आप नहीं हो सकते हैं, और दर भिन्न हो सकती है फेडरल, सामान्य तौर पर, विदेशी मुद्रा को या तो 1 में से 2 तरीके माना जाता है, जैसे कि आम आय, या पूंजीगत लाभ। आप चुन सकते हैं कि वर्तमान में मौजूद बचाव का कारण है, लेकिन एक बार जब आप वापस जाने के लिए बहुत मुश्किल चुनते हैं। आमतौर पर हानियों को आम तौर पर आय के रूप में माना जाता है, क्योंकि पूंजी नुकसान की सीमा को आप प्रति वर्ष घोषित कर सकते हैं, लेकिन यदि आप पैसे कमाने वाले हैं और कम से कम ब्रैकेट की तुलना में किसी अन्य चीज़ में आप संभवत: राजधानी जा रहे हैं ऊपर की अच्छी जानकारी अधिकांश कर पेशेवर 1040 ईज़ी के अलावा अन्य स्क्वेट्स जानते हैं आपके कारण परिश्रम के कारण और अपने आप को कुछ गंभीर डाइनेरो बचाओ किस एफएएन, आपको अपने सीपीए से क्या पता चला है, मेरे पास मुख्य प्रश्नों में से एक है: यदि आप एकमात्र मालिक हैं जो क्वाट्रेडर टैक्स स्थिति के लिए उत्तीर्ण होते हैं, quot करते हैं और आप पूरे साल पैसे कमा रहे हैं, क्या आप केवल पैसे निकाल सकते हैं अपने खाते में जब भी आप ऐसा महसूस करते हैं और अपने शुद्ध लाभ के कारण पूंजीगत लाभ के अलावा इस पर करों का भुगतान नहीं करना होता है (संख्या सतर्क हो गया) कल्पना करो मैं एक एकल व्यापारी हूं जो घर नहीं है और मेरे पास कोई अन्य स्रोत नहीं है आय का। मैं शुद्ध 50,000 मैंने उनसे बात की और यह मेरी सबसे अच्छी समझ है कि मैं सभी मुनाफे पर कर का भुगतान करूँगा कि क्या मैं उन्हें अपने खाते से निकाला या नहीं। वर्ष के अंत में मुनाफे का एहसास होता है मैं कहता हूं कि उद्धरण मेरी सबसे अच्छी समझ है क्योंकि मैं दोहरा रहा हूं जो मैंने समझा था। मुझे आशा है कि यह आपकी सहायता करेगा अगर आप प्रधान मंत्री होंगे तो मैं आपको अपनी जानकारी दे सकता हूँ यदि आप एकमात्र मालिक हैं जो क्वाट्रेडर टैक्स की स्थिति के लिए उत्तीर्ण हैं, quot और आप पूरे साल पैसे कमा रहे हैं, क्या आप अपने खाते से पैसा ले सकते हैं जब भी आप इसे पसंद करेंगे और पूंजीगत लाभ के अतिरिक्त इसके लिए करों का भुगतान नहीं करना चाहिए आपके शुद्ध लाभ के कारण अमेरिका में, 1256 अनुबंधों के लिए उद्धरणपूर्ण समय व्यापारी कर का दर्जा आवश्यक नहीं है। विदेशी मुद्रा व्यापार धोना बिक्री नियम के अधीन नहीं हैं। जब भी आप चाहते हैं तब आप खाते से पैसा ले सकते हैं, लेकिन आप अपने लाभों पर कर का भुगतान चाहे। (नंबरों को सतर्क किया गया) कल्पना कीजिए मैं एक एकल व्यापारी हूं जो घर के पास नहीं है, और मेरे पास आय का कोई अन्य स्रोत नहीं है I 2018 में मैं अपने व्यापार से 50,000 रुपये शुद्ध कर चुका हूं, लेकिन जिस तरह से मैंने 20,000 में छोटे वेतन वृद्धि के लिए बंद किया, इसलिए मेरे ट्रेडिंग खाते में अंतर 30,000 है। क्या यह कहना सही है कि मैं 50,000 पर करों का भुगतान करेगा, लेकिन 20,000 पर अतिरिक्त कर नहीं होगा, या खाते को आपके नाम पर दिए गए हां, हाँ। कोई निकासी कर नहीं है मैंने उनसे बात की और यह मेरी सबसे अच्छी समझ है कि मैं सभी मुनाफे पर कर का भुगतान करूँगा कि क्या मैं उन्हें अपने खाते से बाहर निकाला या नहीं। वर्ष के अंत में मुनाफे का एहसास होता है मैं कहता हूं कि उद्धरण मेरी सबसे अच्छी समझ है क्योंकि मैं दोहरा रहा हूं जो मैंने समझा था। मुझे आशा है कि यह आपकी सहायता करेगा अगर आप प्रधान मंत्री होंगे तो मैं आपको अपनी जानकारी दे सकता हूँ यदि आप शामिल करते हैं, तो आप अपने व्यक्तिगत कर फाइलिंग से कर प्राप्त कर सकते हैं। अपने आप से, हालांकि, जो आपके करों को करों को कम करना चाहते हैं, इसलिए एक रास्ता या कोई अन्य सरकार अपने पैसे प्राप्त करने जा रही है। मैं कहता हूं quotbytequot क्योंकि वहाँ कटौती हो सकता है कि आप कंपनी कर दर को कम करने के लिए ले जा सकते हैं। यदि आप इसे किसी कंपनी के नाम में डालते हैं, तो आप जब भी चाहें पैसे वापस ले सकते हैं। अब अगर आपके पास लाखों लोग आ रहे हैं, तो कुछ जटिल अंतर-कॉर्पोरेट योजनाएं हैं जो आपके करों को कम कर सकती हैं। हालांकि, एक छोटे से व्यवसाय के लिए, यह गलत होने के जोखिम की तुलना में आपके द्वारा बचाए गए धन की राशि अप्रासंगिक है। वहां कुछ भूरे रंग का क्षेत्र है जहां राज्य में कोई राज्य आयकर नहीं है, इसमें शामिल है, हालांकि यदि आपने ऐसा किया है, तो आप केवल संघीय कर का भुगतान करते हैं, और उस पैसे पर दोहरे टैक्स जो आप विशेष रूप से खुद का भुगतान करते हैं (इस प्रकार यह कितना लाभदायक है, यह आप कितना करना है पर निर्भर करता है)। उन सभी ने कहा, छूट और कटौती से निपटने में आपको अपने निजी करों को कम करने के लिए वास्तव में बहुत कुछ करना चाहिए। कटौती के प्रबंधन के लिए एक पूरी कला है, और वहाँ कुछ बहुत ही रचनात्मक चीजें हैं। इस कारण से आप इसे एक एलएलसी सेटअप करने के लिए फायदेमंद पाते हैं एलएलसी का दावा आपके अपने व्यक्तिगत करों पर किया जाता है, इसलिए आपको कुछ नए कटौती करने में सक्षम होने के बावजूद अभी भी लाभप्रद 1256 विभाजन हो गए हैं। आप ऐसे राज्य में एलएलसी को शामिल करने में भी सक्षम हो सकते हैं, जिसमें कोई राज्य कर नहीं है, लेकिन मुझे यकीन नहीं है कि आपके निजी राज्य आयकर फाइलिंग के लिए क्या होगा। उन दोनों प्रश्नों पर (आप जो नई कटौती ले सकते हैं और एक बाहरी एलएलसी मदद करेगा), आपको अपने अकाउंटेंट से पूछना चाहिए। यदि आप एक निगम बनाते हैं (एस कॉर्प सबसे अच्छा है) तो आप एस-कॉर्प के तहत किए गए व्यापार से लाभांश के रूप में किसी भी आय को ले सकते हैं और उस पर स्वयंरोजगार कर देने से बच सकते हैं। बेशक, वर्ष (और कोई भी उचित व्यावसायिक व्यय) पर किए गए नुकसान को व्यक्तिगत व्यक्तिगत रूप से कर दायित्व से उद्धृत किया जा सकता है, जो कि बिजनेसक्ॉट फॉर्म से प्रोफिट एएमपी लॉस के माध्यम से कट जाता है। अच्छी तरह की। आप स्टॉक का भुगतान करने के लिए अपना स्वामित्व सेट कर सकते हैं, और मजदूरी के बदले लाभांश का भुगतान कर सकते हैं। यह कुछ स्वयंरोजगार कर से बचना होगा, लेकिन 1256 अनुबंधों को एसई कर के साथ किसी भी तरह का कर नहीं लगाया जा सकता है, जिससे सीधे अंतर थोड़ा कम हो। अब बुश कर कटौती मजदूरी कर की दर से कम लाभांश कर की दर की अनुमति देते हैं, लेकिन यह प्रावधान समाप्त होने के लिए सेट किया गया है और संभवतया नवीकरण नहीं किया जाएगा। इसके अलावा, व्यापारिक आय की मजदूरी का भुगतान सर्वोत्तम विचार नहीं है, यह केवल उपयोगी है यदि आप व्यापार की जरूरत के मुकाबले कहीं अधिक कमाते हैं। जब तक मैं गलत समझा नहीं। ठीक है, लेकिन जब से मैं किसी अन्य व्यवसाय का संचालन करता हूं (और इसके लिए कंपनी करों का भुगतान करता हूं) मैं प्रति प्रतिनिधित्व नहीं कर सकता कि मैं हर दिन एंड्रॉएड कारोबार करता हूं इसलिए मुझे लगता है कि मैं प्रतिनिधित्व कर सकता हूं कि मुझे क्वाट्रेडर टैक्स स्थिति चाहिए अब, मैंने इस दिन की शुरुआत के लिए एस-कॉर्प का गठन किया था और मैंने इस व्यवसाय के लिए टैक्स रिटर्न दाखिल करने की योजना बनाई है। चूंकि मुझे कोई नुकसान हुआ था, हालांकि, मुझे इसके बारे में बहुत चिंता नहीं है, लेकिन मैं इस साल एक एकाउंटेंट के साथ व्यापार कर रिटर्न का व्यापार करने का इरादा रखता हूं। सिएटल क्षेत्र में कई लोग हैं, जिनका व्यापारिक व्यापारियों के साथ अनुभव है - संभवत: ज्यादातर बड़े अमेरिकी शहरों के लिए सच है यदि मूर्ख उसकी मूर्खता में बनी रहती है तो वह बुद्धिमान हो जाएगा। - विलियम ब्लेक राइट, लेकिन जब से मैं किसी अन्य व्यवसाय का संचालन करता हूं (और इसके लिए कंपनी करों का भुगतान करता हूं) मैं प्रति प्रतिनिधित्व नहीं कर सकता कि मैं हर दिन एंड्रॉएड व्यापार करता हूं इसलिए मुझे लगता है कि मैं प्रतिनिधित्व कर सकता हूं कि मुझे क्वाट्रेडर कर की स्थिति चाहिए। ट्रेडर टैक्स स्थिति ही प्रासंगिक है यदि आप शेयरों का व्यापार करते हैं 1256 व्यापारियों के लिए कोई व्यापारी कर का दर्जा नहीं है। ट्रेडर टैक्स स्थिति को धो बिक्री नियम के साथ करना है और क्या यह लागू होता है या नहीं, चूंकि 1256 अनुबंधों में धोना बिक्री नियम नहीं है। अब, मैंने इस दिन की शुरुआत के लिए एस-कॉर्प का गठन किया था और मैंने इस व्यवसाय के लिए टैक्स रिटर्न दाखिल करने की योजना बनाई है। चूंकि मुझे कोई नुकसान हुआ था, हालांकि, मुझे इसके बारे में बहुत चिंता नहीं है, लेकिन मैं इस साल एक एकाउंटेंट के साथ व्यापार कर रिटर्न का व्यापार करने का इरादा रखता हूं। सिएटल क्षेत्र में कई लोग हैं, जिनका व्यापारिक व्यापारियों के साथ अनुभव है - संभवत: ज्यादातर बड़े अमेरिकी शहरों के लिए सच है यदि आप दिन का व्यापार इक्विटी भी करते हैं, तो चीजें जल्दबाजी में गड़बड़ी होती हैं। टैक्स कोड के एक क्षेत्र को आधुनिक दुनिया के लिए सरल बनाने की ज़रूरत है यदि आप अमेरिका में रहते हैं तो आपको फॉर्म 1040 पर अपने विदेशी मुद्रा लाभ या हानियों की रिपोर्ट करना पड़ता है। क्या यह अभी भी 2018 के रूप में इस तरह से काम करता है, मैं नहीं जानता। लेकिन पिछले मैंने सुना है, उदाहरण के लिए, आप अपने विदेशी मुद्रा खाते को 5000 के साथ निधि करते हैं, और साल के अंत में जब आप कर करते हैं, तो वास्तव में आपके खाते में केवल 1000 शेष हैं (और उसने कोई निकासी नहीं ली है और मूलतः 4000 खराब व्यापारिक निर्णयों या खराब विदेशी मुद्रा रोबोट के लिए) फिर आपके फार्म 1040 पर लाइन 21 (अन्य आय) पर: आईआरसी 988 नकद विदेशी मुद्रा लेनदेन से सामान्य लाभांश और फिर दूर दाईं ओर स्थित कॉलम में (21) लिखें: यह 4000 नुकसान आपकी सकल आय से घटाया जाएगा और आप अभ्यस्त होंगे इसके लिए कर लगाया अगर दूसरी तरफ आपका खाता 5000 से 10,000 (आप 5000 व्यापार कर चुके हैं), तो फिर 21 वीं सदी के आईआरसी 988 कैश फॉरेक्स लेनदेन से साधारण लाभान्वित लिखते हैं, लेकिन इस समय आप जोड़ते हैं: 5000 से दूर दाहिने स्तंभ पर। यह आपकी सकल आय में जोड़ा जाएगा और यह कर लगाया जाएगा। लेकिन मुझे नहीं पता है कि विदेशी मुद्रा खाते में अभी भी धन लगाया जाता है, या जब आप वास्तव में इसे वापस लेते हैं। फिर मुझे यकीन नहीं है कि ये कर नियम अब भी 2018 में लागू होते हैं, लेकिन अगर वे ऐसा करते हैं तो यह एक सरल तरीका है। विदेशी मुद्रा व्यापार और करों की सुपर मूल बातें 6 साल पहले 12:00 अपराह्न 13 मार्च 2018 6 टिप्पणियाँ प्रकाशित करने से पहले, मुझे आवश्यक अस्वीकरणों को बाहर निकालना होगा। सबसे पहले, मैं कर पेशेवर नहीं हूं, मेरे साथी एफएक्स कट्टरपंथियों को विदेशी मुद्रा व्यापार व्यापार के सबसे भ्रमित पहलुओं में से एक समझने की कोशिश कर रहे एफएक्स दुनिया का सिर्फ एक साथी नागरिक है: कर इसलिए मैं किसी भी सिफारिश नहीं कर रहा हूं कि किसी को भी कैसे करना चाहिए अपने करों को संभालना यह केवल सूचनात्मक प्रयोजनों के लिए है, और उम्मीद है कि जब आप कर पेशेवर से परामर्श लेंगे, तो यह आलेख आपको सही प्रश्न पूछने में मदद करेगा। दूसरे, मैं उन बातों के बारे में चर्चा कर रहा हूं जो अमेरिका के ब्रोकरेज फर्मों के साथ व्यापार करते हैं। प्रत्येक देश में कर अलग होते हैं, इसलिए अपने क्षेत्र में स्थानीय कर पेशेवर से परामर्श करना सर्वोत्तम होगा। यू.एस. में कई विदेशी मुद्रा दलाल आपके करों को नहीं संभालते हैं इसका अर्थ यह है कि आपके लाभ और हानियों की गणना करने के लिए, और उचित कर अधिकारियों के साथ अपनी बकाया राशि या कटौती दर्ज करने के लिए 8217 मुझे पता है कि यह 8217 मुश्किल है, इसलिए मैंने एक मिनी-प्राइमर रखा जो कि विदेशी मुद्रा व्यापार करों को कैसे काम करता है, जैसे कि मैं इसे समझता हूं। यू.एस. में एक उभरते विदेशी मुद्रा व्यापारी के रूप में आपको टैक्स कोड के दो अनुभागों के बारे में पता होना चाहिए: धारा 988 और धारा 1256। इन दोनों वर्गों को शुरू में फॉरवर्ड कॉन्ट्रैक्ट्स के लिए बनाया गया था, लेकिन समय के साथ-साथ, उन्होंने विदेशी मुद्रा लेनदेन स्थान पर भी लागू किया है। खुदरा विदेशी मुद्रा व्यापारियों के रूप में, डिफ़ॉल्ट रूप से, हम आईआरसी धारा 988 के कर प्रावधानों के तहत आते हैं। इसके पास इसके भत्तों और इसकी कमियां हैं धारा 988 में बताया गया है कि एक व्यक्ति (या साइक्लोपिप के मामले में एक राक्षस) में आयकर कटौती के रूप में पूंजी हानि का दावा करने की क्षमता है। इससे पहले कि हम सभी के नाटकीय-किरकिरा में आ जाएं, let8217 हमारे शब्दावली में कुछ नॉर्डि शब्द जोड़ते हैं। पिपक्रॉलर के मुताबिक यह महिलाओं को प्रभावित करने में मदद करता है परिभाषा के अनुसार, एक पूंजी हानि तब होती है जब आप एक संपत्ति को बेचते हैं जो आपके द्वारा खर्च की गई लागत से कम है, जैसे खोने वाले व्यापार के मामले में दूसरी तरफ, जब आप अपनी लागत से अधिक के लिए संपत्ति बेचते हैं तो कैपिटल गेन हो जाता है अब, अपने पूंजीगत लाभ से अपने पूंजीगत घाटे में कटौती करें और आपके पास एनईटी पूंजी लाभ या एनईटी कैपिटल लॉज़ है, इस पर निर्भर करता है कि क्या आपने सकारात्मक या ना ही समाप्त किया है। धारा 988 की सुंदरता यह है कि यदि आपकी पूंजी हानि आपके पूंजी लाभ से अधिक हो (जैसा कि शुद्ध पूंजी हानि के मामले में है), तो आप अपने अन्य आय के स्रोतों से कटौती के रूप में अतिरिक्त दावा कर सकते हैं। दूसरे शब्दों में, अगर आपने 12,000 के पूंजीगत नुकसान और 10,000 की पूंजीगत लाभ कमाया था, तो आप अभी भी कर कटौती के रूप में 2,000 के अतिरिक्त नुकसान का दावा कर पाएंगे। अगर आपका व्यापार डंप में है तो यह एक बहुत ही आसान सुविधा है, हालांकि, कानून आपको अनुभाग 8 9 7 के प्रावधानों के तहत धारा 1256 के लिए टैक्स लगाने की इजाजत देता है यदि आपको लगता है कि 8217 अधिक अनुकूल है धारा 1256 के तहत, आपको 6040 नियम के तहत अपने विदेशी मुद्रा पूंजीगत लाभ दर्ज करने की अनुमति है हेक क्या मतलब है 6040 नियम मूल रूप से इसका मतलब है कि 8220 लोंग-टर्म कैपिटल गेन रेट 8221 (एलटीसीजी) और 8220 शॉर्ट टर्म कैपिटल गेन्स 8221 (एसटीसीजी) दर के तहत आप अपने 60 पूँजी लाभ कर सकते हैं। ध्यान दें कि एलटीसीजी दर (सामान्य तौर पर करीब 15) एसटीसीजी (आमतौर पर लगभग 35) से काफी कम है। कम कर दर के तहत अपने करों के अनुपात का भुगतान करके, आप अपने पूंजीगत लाभ पर कर की कुल राशि को प्रभावी ढंग से कम कर सकते हैं। मुझे एक उदाहरण के साथ इसे स्पष्ट करें। Let8217 का कहना है कि आपके पास 10,000 ट्रेडिंग खाते हैं और पिछले एक साल में, आपने 1,000 बनाये हैं। यह मानते हुए कि एसटीसीजी 40 साल का है, इसका मतलब है कि आपको करों में 400 का भुगतान करना होगा, और आपके घर में शुद्ध लाभ 600 होगा। अब, let8217 का कहना है कि आप धारा 1256 प्रावधान के तहत अपने लाभों का चयन करने का चुनाव करते हैं और एलटीसीजी दर 10 है। इसका मतलब है कि आपके 1,000 लाभों में से 60 में 10 पर लगाया जाएगा, जबकि शेष 40 को 40 पर लगाया जाएगा। आपका पूंजीगत लाभ पर दिया जाने वाला कर, उसके बराबर होगा: 1,000 x 60 x .10 1,000 एक्स .40 एक्स .40 60 160 220. इससे आपको एक घर में शुद्ध लाभ 780 के बराबर होगा। धारा 1256 के तहत कर लगाने का चुनाव करके, आपने मूल रूप से अपनी कर की दर लगभग आधा (40 से 22) में कटौती की है। । सुंदर मिठाई एह, धारा 1256 के नकारात्मक पक्ष का दावा है कि आपके द्वारा दावा किए जाने वाले पूंजीगत लाभों की मात्रा तक सीमित सीमित पूंजी हानियों की मात्रा I8217 है। अगर आप 10,000 रुपये के पूंजीगत लाभ और 12,000 के पूंजीगत घाटे को दर्ज करते हैं, तो आप केवल इस साल कटौती के तौर पर अपने अधिकतम पूंजी हानियों का दावा कर सकते हैं। शेष 2,000 को भविष्य के वर्षों में पूंजी लाभ से कटौती करने के लिए इंतजार करना होगा। ठीक है, मुझे पता है कि यह 8217 भ्रामक है, इसलिए यहां 8217 के 8220tldr8221 (बहुत लंबे समय से नहीं पढ़ा गया) संस्करण: जब आपके विदेशी मुद्रा व्यापार की तीव्रता को शुद्ध हानि के साथ समाप्त हो जाता है, तो आप खंड 988 के साथ बेहतर तरीके से बंद कर सकते हैं। यह आपको अन्य प्रकारों से अपने शुद्ध पूंजी नुकसान को कम करने में सक्षम बनाता है। आय। दूसरी ओर, यदि आपका शुद्ध लाभ के साथ आपका ट्रेडिंग गतिविधि परिणाम, धारा 1256 को प्राथमिकता दी गई है क्योंकि यह आपको कम समग्र पूंजीगत लाभ कर की दर देता है। इसलिए, चयन करने के लिए कौन से धारा का चुनाव करना थोड़ा आसान होना चाहिए, लेकिन निश्चित रूप से इसमें 8217 से थोड़ी अधिक कर आपके करों से अधिक है। और नियमों और विनियमों के साथ लगातार बदलते हुए, लेखांकन की गलती से बचने के लिए और आपके दरवाजे 8211 पर आईआरएस के साथ समाप्त होने के लिए सबसे अच्छा काम कर कर पेशेवर या किसी लेखाकार से सलाह लेने के लिए अब इसे करें

No comments:

Post a Comment